अजि’तेश के पापा अब सा’क्षी-अजि’तेश की ये मांग लेकर जाएँगे योगी के पास

1174

सा’क्षी-अजि’तेश के विडियो से खड़े हुए बवाल अब थमता दिख रहा है. अजि’तेश के पिता हरीश नायक सा’क्षी के पिता और बरेली से विधायक रा’जेश मि’श्रा से सुलह की उम्मीद कर रहे हैं. उनका मानना है कि इस पूरे मामले की वजह से मिश्रा और उनके परिवार ही नहीं बल्कि बीजेपी की भी छवि को क्षति पहुंची है. इस लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पार्टी को सामने आ कर मध्यस्थता करनी चाहिए ताकि उन दोनों के बच्चे हँसी-खुशी अपने शेहर में रह सकें. अजि’तेश के पिता हरीश नायक ने एक न्यूज़ चैनल से बातचीत में बताया कि अब इन सब चीजों से तंग आ गए हैं. उन्होंने बताया कि दोनों साक्षी और अजि’तेश वापस बरेली आना चाहते हैं, और खुली हवा में सांस लेना चाहते हैं. लेकिन उन्हें इस बात का डर सताता है की साक्षी के पिता बीजेपी के बाहुबली विधायक हैं. हरीश नायक ने कहा कि इस मसले पर वो खुद सीएम योगी से मिलना चाहते हैं. जिससे उनकी मध्यस्ता से दोनों परिवारों के बीच सुला हो सके. वो जल्द ही सीएम योगी से मुलाकात करने की तयारी में हैं.

हरीश नायक ने आगे ये भी कहा कि इंसान से ऊपर पार्टी का दर्जा हैं. बीजेपी न सिर्फ सत्ताधारी पार्टी है बल्कि इस देश की सबसे बड़ी पार्टी भी है, अगर बीजेपी नेतृत्व के दिग्गज नेता इस मामले में पहल करे, तो समाज में अच्छा संदेश जाएगा. अजितेश के पिता ने कहा कि बच्चों को एक नार्मल जिंदगी जीने का पूरा अधिकार है और उन्हें इसका एक मौका जरूर मिलना चाहिए. उन्होंने कहा कि मैं सीएम योगी से उनका कुछ वक्त लेने के लिए हर मुमकिन प्रयास करूंगा जिससे उनसे एक बार मुलाकात कर अपनी बात ज़ाहिर कर सकू.

बता दें कि ये पूरा मामला तब शुरू हुआ जब बरेली से बीजेपी के विधायक रा’जेश मि’श्रा की बेटी साक्षी अपने घर से भाग गई थी. इसके बाद उन्होंने अजितेश से शादी कर ली थी. 10 जुलाई को दोनों ने एक वीडियो जारी किया जिसमे उन्होंने अपनी जान जान को खतरा बताया था. देखते ही देखते ये वीडियो आग की तरह वायरल हो गया. इसके कुछ दिनों बाद साक्षी ने एक और वीडियो जारी कर अपने पिता राजे’श मि’श्रा, भाई विक्की भर’तौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान का खतरा बताया था. यह दोनों वीडियो वायरल होने के बाद मामले ने इतनी तूल पकड़ ली की अभी तक थमने का नाम नहीं ले रहा.