तानाजी के बाद अजय देवगन अगली फिल्म में बनेंगे क्रांतिकारी, फिल्म का बजट होगा 400 करोड़

2350

तानाजी की सफलता के बाद अजय देवगन के सितारे बुलंदियों पर है. इन दिनों वो अपने नए प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में हैं. पिछले दिनों उन्होंने बताया था कि वो राजा सुहेलदेव पर फिल्म बनाने वाले है. अब अजय देवगन ने अपने एक और प्रोजेक्ट के बारे में बताया है. अजय एक और फिल्म कर रहे हैं जो कि ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित होगी. इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं बाहुबली जैसी शाहकार बनाने वाले एसएस राजामौली.

राजामौली RSS नाम से फिल्म बना रहे हैं. इस फिल्म में अजय देवगन तो मुख्य भूमिका में हैं ही, उनके साथ आलिया भट्ट भी होंगी. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में अजय देवगन शहीद भगत सिंह की भूमिका में होंगे. अजय देवगन इससे पहले भी शहीद भगत सिंह की भूमिका निभा चुके हैं. साल 2002 में राजकुमार संतोषी की फिल्म द लीजेंड्स ऑफ़ भगत सिंह में अजय देवगन ने भगत सिंह की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में अजय के अभिनय की काफी तारीफें हुई थी और उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला था.

राजामौली कि ये फिल्म देश के स्वतंत्रता सेनानियों पर आधारित है. फिल्म इंडस्ट्री में जो चर्चा है उसके मुताबिक अजय देवगन भगत सिंह की भूमिका में इस फिल्म में स्वतंत्रता सेनानी कोमाराम भीम और अल्लूरी सीताराम राजू को ब्रिटिश शासन के खिलाफ विद्रोह करने के लिए प्रेरित करेंगे. साउथ के सुपर स्टार राम चरन इस फिल्म में अल्लूरी सीताराम राजू की भूमिका निभाएंगे जबकि कोमाराम भीम की भूमिका में होंगे जूनियर एनटीआर. ये फिल्म 10 भाषाओँ में रिलीज की जायेगी. फिल्म का क्बजत करीब 400 करोड़ के आसपास है.