अक्षय कुमार के बाद अब अजय देवगन कोरोना से लड़ने के लिए आये आगे, जानिए क्या योगदान दिया

देश इस समय कोरोना की दूसरी लहर से जूझ रहा है. किसी ने सोचा भी नही था कि दूसरी लहर इस तरह अपना प्रकोप दिखाएगी. अब ऐसा कोई दिन नही जा रहा है जब तीन लाख से ज़्यादा नए मामले सामने नही आ रहे हों और हज़ारों लोग अपनी जान न दे रहे हों.

जानकारी के लिए बता दें बुरे दौर से गुजर रहे भारत की मदद के लिए अब लोग आगे आ रहे हैं और मदद कर रहे हैं. अमेरिका, जर्मनी और सऊदी जैसे देशों ने भारत के लिए ऑक्सीजन की पूर्ति के लिए कई बड़े कदम उठाए हैं. वहीं अब देश के लोगों की मदद करने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स भी साथ आ रहे हैं.

दरअसल अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी के साथ बेड नही मिलने पर बॉलीवुड अभिनेता अपने स्तर के हिसाब से मदद कर रहे हैं. सोनू सूद, अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बाद अब अजय देवगन ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है. सोनू सूद तो कोरोना काल में लोगों के लिए मसीहा साबित हुए हैं. वहीं अक्षय कुमार ने अभी हाल ही में ट्विंकल खन्ना के साथ 100 ऑक्सीजन कॉन्सन्ट्रेटर्स की व्यवस्था की थी.

ग़ौरतलब है कि अब अजय देवगन ने मुंबई के शिवाजी पार्क में कोरोना के मरीज़ों के लिए 20 ICU बेड की व्यवस्था की है. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार अजय देवगन ने BMC को ICU बेड की व्यवस्था करने के लिए एक करोड़ की राशि दी है.

Related Articles