सोनू सूद के काम को लेकर अजय देवगन ने किया ट्वीट, कहा ‘आप जो कर रहे…’

6060

कोरोना वायरस की वजह से देश में लॉक डाउन चल रहा हैं. जिसकी वजह से मजदूर अलग अलग जगह फं’स गए हैं. जिनको अब अपने घर जाने की धुन सवार हैं. सरकार ने उनके लिए इंतजाम कर रखे है. लेकिन सबके बीच सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुँचाने के लिए अपनी तरफ से बस का इंतजाम किया है और उन लोगों को घर पंहुचा रहें हैं.

सोनू सूद के इस काम को लेकर सोशल मीडिया पर लोग उनकी तारीफों के पूल बांध रहें है. इन सबके बीच अजय देवगन ने भी सोनू सूद की तारीफ की है. अजय देवगन ने लिखा कि ‘सोनू के प्रवासी मजदूरों को सुरक्षित उनके घर पहुंचाने का काम अनुकरणीय है. अजय देवगन की इस पोस्ट पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स भी सोनू की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

अजय देवगन सोनू सूद के काम की तारीफ की है और उन्होंने ट्वीट कर के लिखा है,’प्रवासी मजदूरों को सुरक्षित उनके घर पहुंचाने का काम अनुकरणीय है. आपको खूब ताकत मिले, सोनू.’ अजय देवगन की इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स में यूजर ने लिखा- ‘लॉकडाउन के दौरान सोनू असल दबंग हैं. पूरे भारत को आप पर नाज है सर. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- सोनू सर सिंघम वाला काम कर रहे हैं सर.’

अप सबको पता है कि आज के वक़्त सोनू सूद की तरीफ क्यों हो रही है. उसका कारण है कि वो लॉक डाउन में फं’से प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजने का काम कर रहें हैं. जिसकी वजह हर तरफ उनकी तारीफ हो रही हैं. सोनू सूद ने एक ट्वीट में लिखा है कि ‘मेरे प्यारे श्रमिक भाइयों और बहनों. अगर आप मुंबई में है और अपने घर जाना चाहते हैं तो कृपया इस नंबर पर कॉल करें 18001213711 और बताएं आप कितने लोग हैं, कहाँ हैं अभी, और कहां जाना चाहते हैं. मैं और मेरी टीम जो भी मदद कर पाएंगे हम जरूर करेंगे.’ये बात तो सच है की आज सं’कट के वक़्त सोनू सूद जो काम कर रहें है वो काबिले तारीफ है क्योकि मजदूरों को उनके घर भेजना जरुरी भी है. इसलिए उनके इस काम कि तरीफ हर तरफ होना लाज़मी भी हैं.