अजय देवगन ने मुंबई पुलिस के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा कुछ ऐसा कि हो गया वायरल

926

कोरो’ना वायरस को लेकर हर तरफ से कोई कुछ ना कुछ करने के लिए तैयार है. जिससे जितना हो सकता हैं. वो शख्स उतना कर रहा है. डॉक्टर और पुलिसकर्मियों के लिए. आज इस महामा’री के दौरान डॉक्टर और पुलिसकर्मी भगवान का दूसरा रूप बनकर जनता की सेवा कर रहें है. लेकिन लोगों को उनकी बात मानने को तैयार तक नहीं है. पुलिस वाले हों या डॉक्टर मरीज सबके साथ बदसलूकी करते हुए नजर आ रहें है. अगर बात करें टीवी एक्टर की या फिर फ़िल्मी सितारों की वो लोग पुलिस और डॉक्टर के लिए विडियो बना कर एक मेसेज दे रहें हैं. ताकि लोग उसको देखें और मोटीवेट हों और भी लोगों को करें.

को’रोना वाय’रस के क’हर को आज देश से लेकर हर प्रदेश ने अपनी गिर’फ्त में ले लिया हैं. वहीँ मुंबई को बचाने के लिए डॉक्टर और पुलिस प्रशासन अपना पूरा जोर लगा रहे हैं. एक तरफ जहां डॉक्टर्स अपनी जा’न हथेली पर रखकर पूरे वक्त कोरो’ना वायरस संक्र’मित मरीजों का इलाज करने में लगे हुए हैं. वहीं पुलिस प्रशासन बिना छुट्टी लिए जी जा’न से लॉकडाउन को सफल कराने में कड़ी मेहनत कर रहा है. हाल ही में मुंबई पुलिस और अजय देवगन के बीच ट्विटर पर एक छोटी सी बातचीत हुई जिसने पूरे इंटरनेट का दिल जीत लिया है. इसे काफी पसंद किया जा रहा है.

आपको बताते है कि ये बात शुरू कहा से हुई ये बात शुरू हुई उस वीडियो से जिसे मुंबई पुलिस ने ट्विटर पर शेयर किया था. इस वीडियो में मुंबई पुलिस ने लोगों से पूछा कि क्या वे इस 21 दिन के लॉकडाउन में घर के अंदर बोर हो गए हैं? अगर हां, तो चलिए बात करते हैं उन पुलिस वालों से जो बिना थके लगातार काम कर रहे हैं, कि अगर उन्हें 21 दिन के लिए घरों में बंद कर दिया जाए तो वे क्या करेंगे? अधिकतर पुलिस वालों ने कहा कि उनकी नौकरी ऐसी है कि परिवार के साथ वक्त नहीं मिल पाता. तो ऐसे में वो अपने परिवार के साथ वक्त बिताएंगे. कुछ ने कहा कि वो किताबें पढ़ेंगे, बच्चों के साथ खेलेंगे. फिल्में देखेंगे.


ये विडियो जो अजय देवगन और मुंबई पुलिस के द्वारा शेयर किया गया है. उसको लेकर लोग ट्विटर पर इसे खूब शेयर कर रहे हैं. बता दें कि सरकार के लगातार अनुरोध के बाद भी कुछ लोग बात को समझ नहीं रहे हैं और घरों से बाहर निकल रहे हैं. पुलिस ऐसे लोगों को बलपूर्वक घरों में रहने को कह रही है. लोग इस बीमारी को इतने हलके में क्यों ले रहें हैं मुझे नहीं पता है.? जबकि मुंबई पुलिस हो या डॉक्टर सब यही कह रहें है की आप लोग अपने घर के अंदर रहें बाहर ना निकले ताकि कोरो’ना को और फैलने से रोका जा सके और इसे ख़’त्म किया जाये जितनी जल्दी हो जाये.