अभी अभी अभिनेता अजय देवगन के घर से आयी बड़ी खबर, परिवार में दौड़ी शो’क की ल’हर

इस साल बॉलीवुड ने अपने कई सिता’रों को खो’या है और इसी वजह से जहाँ एक तरफ ये साल बाकी लोगो के लिए काफी क’ष्ट कारी रहा है वही दूसरी तरफ बॉलीवुड में एक बार फिर से शो’क की ल’हर छा गयी है. जिसकी वजह से फिल्म जगत शो’क में डू’ब गया है.

जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता अजय देवगन के घर से अभी अभी खबर आ रही है कि एक्टर के भाई अनिल देवगन का कार्डि’एक अ’रेस्ट से निध’न हो गया है. जिससे उनके परिवार के ऊपर दु’खों का पहा’ड़ टू’ट गया है. इस बात की जानकारी अभिनेता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए साझा की. जहाँ उन्होंने लिखा कि “कल रात मैंने अपने भाई अनिल देवगन को खो दिया. उनके अचा’नक यूं चले जाने से हमारा पूरा परिवार टू’ट गया है. ADFF और मैं एक्टर की क’मी को मह’सूस करेंगे. खास तौर पर मैं उनकी मौजूदगी को मि’स करूंगा. उनकी आ’त्मा की शां’ति के लिए दु’आ करें. कोविड-19 म’हामा’री के चलते हम लोग प’र्स’नल प्रे’यर मी’ट नहीं रख रहे हैं.”

जानकारी के लिए बता दें कि अनिल देवगन एक्टर अजय देवगन के चचेरे भाई और फिल्म डायरेक्टर थे. उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में एक नि’र्देशक और सह-निर्दे’शक के तौर पर काम किया था. उन्होंने राजू चाचा, ब्लै’क मेल और हाल-ए-दिल जैसी फिल्मों का निर्दे’शन किया था.  साथ ही सन ऑफ सरदार में क्रिए’टिव डायरेक्टर के तौर पर भी उन्होंने काम किया है. जाहिर है अजय देवगन के परिवार के लिए ये काफी मु’श्किल का समय है वाही इस खबर से बॉलीवुड में भी मा’तम पस’र गया है.

Related Articles