सुशांत के’स में AIIMS की रि’पोर्ट पर कंगना का फू’टा गु’स्सा, कहा “मतलब, सुशांत एक द‍िन उठे और फिर…”

91

सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त को भले ही 3 महीने का समय हो गया है लेकिन अभी तक इस मामले की गु’त्थी सुल’झ नहीं पायी है. वही दूसरी तरफ इस मामले में हर दिन नए नए खुला’से भी हो रहे है. जिसकी वजह से ये के’स दिन पर दिन और उ’लझता ही जा रहा है. वही दूसरी तरफ सुशांत की मौ’त को लेकर कई तरीके के सवाल उठाये जा रहे थे.

वही इस मामले में देश की तीन सबसे बड़ी जांच एजें’सीज जांच कर रही है और अब इस पूरे मामले में एक और नया मो’ड़ आया है. दरअसल जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने सु’सा’इ’ड किया था या उसे मा’र दिया गया. इसका खुलासा आज हो गया है. सुशांत सु’सा’इ’ड मामले में फॉ’रेंसि’क रिपोर्ट में ह’त्या की बात को खारिज किया गया है. रिपोर्ट में कहा गया है कि जिन हा’ला’तों में मौ’त हुई है वो बताती है कि इसमें किसी किस्म का फा’उ’ल प्ले नहीं है और ये आ’त्म’ह’त्या का मामला है.

जिस पर अब अभिनेत्री कंगना रनौत का गु’स्सा फू’टा है. दरअसल इस मामले में कंगना लगातार अपनी बात रखती आई है और सुशांत माम’ले में सही जां’च पर जोर देती हुई आई है. वही आज कंगना ने AIIMS की रि’पोर्ट आने के बाद ट्वीट कर लिखा कि ‘एक युवा और असा’धारण व्य’क्ति एक दिन उठता है और खुद को मा’र लेता है. सुशांत ने कहा था कि उसके साथ बद’तमी’जी की जा रही है और उसकी जा’न को ख’तरा है. उन्होंने कहा था कि मूवी मा’फिया ने उसे बै’न कर दिया है और परे’शान किया. उस पर रे’प का झू’ठा आ’रोप लगाकर मा’नसिक रूप से प्रभा’वित किया गया था. #AIIMS’

इतना ही नहीं कंगना ने एक ट्वीट में ये भी लिखा कि ‘हमें लेटे’स्ट प्रोग्रे’स के साथ कुछ सवालों के जवाब चाहिए. 1. सुशांत सिंह राजपूत ने बड़े प्रॉ’डक्शन हाउसेज के द्वारा खुद को बै’न करने की बात कई बार कही. ये कौन लोग हैं जिन्होंने उनके खि’लाफ साजि’श रची? 2. मीडिया ने उनके रेपि’स्ट होने की झू’ठी खबर क्यों फै’लाई? 3. महेश भट्ट अपना म’नोविश्ले’षण क्यों कर रहे थे?’ जाहिर है सुशांत का परिवार और उनके करीबी ये मानने के लिए तैयार ही नहीं है कि सुशांत ने सुसा’इड किया था और इसी वजह से उनका कहना है कि सुशांत की ह’त्या हुई है और इसी कारण अब इस माम’ले में जांच की जाए ताकि सच्चा’ई का पता चल सके.