तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले AIADMK ने किया बड़ा ऐलान, कहा इस दल के साथ लड़ेंगे चुनाव !

59

बिहार में हुए विधानसभा चुनावों के साथ कई राज्यों में हुए उपचुनाव के बाद अब बीजेपी बंगा’ल और तमिलनाडु समेत कई राज्यों में होने वाले चुनावों की तैयारी में लग गयी है. बीजेपी के कई बड़े नेता बंगाल में अपनी शुरुआत कर चुके हैं.

जानकारी के लिए बता दें वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के तमिलनाडु दौरे का असर दिखने लगा है. तमिलनाडु में आगामी विधानसभा चुनाव 2021 से पहले अमित शाह 2 दिवसीय तमिलनाडु दौरे पर पहुंचे हैं. वहां पहुचंकर उन्होंने रो’ड शो किया. इस दौरान जनता ने भी उनका स्वा’गत किया.

गौरतलब है कि अमित शाह के चेन्नई दौरे के दौरान AIADMK ने आगामी चुनावों को लेकर बड़ा ऐलान किया है. AIAMDK ने आगामी चुनावों को लेकर कहा है कि वो बीजेपी के साथ गठबं’धन करके ही चुनाव लड़ेगी. तमिलनाडु के डिप्टी सीएम पनीरसेल्वम ने खुद गठबंधन को लेकर ये ऐलान किया है.

गौरतलब है कि अमित शाह के चेन्नई दौरे के दौरान आयोजित किये गए कार्यक्रम में डिप्टी सीएम पनीरसेल्वम ने कहा कि ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुन्नेत्र कझगम और भारतीय जनता पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव साथ में चुनाव लड़ें’गी. बताया जा रहा है कि तमिलनाडु में अगले साल अप्रैल और मई में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं.