सुशांत की आ’त्मह’त्या के बाद करण जौहर आये लोगों के निशाने पर, लोगों ने करण जौहर को जमकर सुनाई खरी-खोटी

5698

सोशल मीडिया पर आज सुबह से ही करण जौहर और आलिया भट्ट ट्रेंड कर रहे हैं. इसकी वजह ये नहीं कि इनकी कोई फिल्म आने वाली है. इसकी वजह ये है कि इन दोनों ने ही सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के बाद श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया था. लेकिन इनके ट्वीट पर नज़र पड़ते ही लोग भड़क गए. लोगों के निशाने पर सबसे ज्यादा करण जौहर रहे. लोगों का कहना है कि करण जौहर ने इंडस्ट्री में बाहर से ए लोगों को कभी तवज्जो नहीं थी. उन्हें अछूत की तरह ट्रीट किया. हमेशा वंशवाद का झंडा उठाये रहे और अब सुशांत की मौ’त पर दिखावा कर रहे हैं.

दरअसल करण जौहर ने इंस्टाग्राम खुद को सुशांत की मौ’त का जिम्मेदार बताते हुए लिखा, ‘मैं खुद को जिम्मेदार मानता हूं कि मैं पिछले एक साल से तुम्हारे संपर्क में नहीं था. मुझे बहुत बार महसूस हुआ कि तुम्हें भी किसी की जरूरत है जिसके साथ तुम अपनी बातें शेयर कर सको, लेकिन मैंने शायद कभी उस तरह नहीं सोचा. हम लोग शोर के बीच रहते हैं, लेकिन फिर भी अकेले होते हैं. कुछ लोग ये अकेलापन सहन नहीं कर पाते हैं. हमें रिश्ते सिर्फ बनाने ही नहीं चाहिए बल्कि उन्हें निभाना भी चाहिए. सुशांत की मौत ने मुझे अहसास करवा दिया है कि हर तरह के रिश्तों को संभाल कर रखना जरूरी है. मुझे तुम्हारी हंसी और गले लगाने का अंदाज हमेशा याद रहेगा.’

इसके अलावा कारन जौहर ने ट्विटर पर ही सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘ये दिल तोड़ने वाली खबर है. सुशांत के साथ बिठाये बहुत ही अच्छे पलों की यादें है. जो हमेशा साथ रहेगी.’ कारन जौहर के इस ट्वीट पर नज़र पड़ते ही लोग भड़क गए और करण जौहर को दिखावटी और नकली करार दिया.

लोगों ने कहा कि करण जौहर ने कभी अपनी फिल्मों में किसी बाहरी को नहीं लिया. हमेशा उन्होंने वंशवाद को बढ़ावा दिया और स्टार के बच्चों को ही लॉन्च किया और अब सुशांत जैसे आउटसाइडर की केयर करने का दिखावा कर रहे हैं. इसके अलावा लोगों ने करण को कॉफ़ी विद करण के एक एपिसोड की भी याद दिलाई जिसमे करण जौहर ने आलिया भट्ट के साथ मिलकर सुशांत के टीवी से आने का मज़ाक उड़ाया था.