बंगाल में चुनावी नतीजों के बाद हिं’सा, नंदीग्राम में बीजेपी दफ्तर में तो’ड़फो’ड़ की कोशिश

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव ख़त्म हो चुके है साथ ही नतीजे भी सामने आ चुके है और ममता बनर्जी ने एक बार फिर से बंगाल की सत्ता में अपनी धमाकेदार जीत हासिल की है. वही दूसरी तरफ बंगाल में बीजेपी दूसरी सबसे बड़ी विपक्षी पार्टी बनकर उभरी है. इसके अलावा बता दें कि बंगाल में जहाँ एक तरफ जीत का माहौल बना हुआ है.

वही दूसरी ओर नतीजे आने के बाद भी हिं’सा की खबरे लगातार सामने आ रही है. जानकारी के लिए बता दें कि बंगाल में सोमवार को नंदीग्राम में भी बवा’ल हुआ. इतना ही नहीं बीजेपी के दफ्तर में तो’ड़फो’ड़ की कोशिश की गई. साथ ही साथ दफ्तर को आ’ग के हवाले करने की कोशिश की गयी. जिसे लेकर अब बीजेपी ने TMC पर आरोप लगाया है और कहा कि ये सब तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने किया है. सिर्फ भाजपा के दफ्तर ही नहीं, बल्कि यहां पर कई दुकानों और घरों में तो’ड़फो’ड़-आ’गज’नी की गई है. साथ ही पार्टी का आरोप है कि तो’ड़फो’ड़ के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो हं’गामा करने वाले भाग गए जिस वजह से इलाके में तना’व का माहौल बना हुआ है.

जाहिर है कि बंगाल में चुनाव के दौरान भी कई जगहों पर हिं’सा की खबरे सुनने और देखने को मिली थी और ये सिलसिला अभी भी जारी है और चुनाव के नतीजे आने के बाद ये सिलसिला और भी बढ़ता जा रहा है. वही पता हो कि TMC भले ही ये चुनाव जीत गयी है लेकिन ममता बनर्जी नंदीग्राम की सीट से चुनाव हा’र गयी है और उन्हें बीजेपी के नेता शुभेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम में करारी शिक’स्त दी है.

Related Articles