रोहित सरदाना के निधन के बाद छलका पत्नी का दर्द, ट्वीट करते हुए लिखी ये बात

देश में कोरोना ने अपना कहर बरसा रखा है और इसकी वजह से कई लोगो की अभी तक जान जा चुकी है. कोरोना का खतरा इतना ज्यादा बढ़ गया ही कि इसकी चपेट में आने के बाद ज्यादातर लोगो की जान जा रही है. वही बीते 24 घंटे पहले भी कोरोना के कारण एक शख्स ने दुनिया को अलविदा कह दिया. जिसके बाद से ही देश में शोक की लहर छा गयी है.

दरअसल रोहित सरदाना की बीते 24 घंटे पहले मौत हो गयी. जिसके बाद से ही पूरे देश में शोक की लहर छा गयी है. हर तरफ मातम का साया है और इस बीच रोहित सरदाना की पत्नी का दुःख छलका है. उनकी पत्नी प्रमिला दीक्षित ने शनिवार को ट्वीट कर लिखा कि “जीवन अप्रत्याशित है.. आप सबकी ओर से मिली सांत्वना और संबल भी अप्रत्याशित है.. कष्ट जीवन भर का है लेकिन कोशिश रहेगी रोहित सरदाना की तरह मजबूत रहूं, प्रेम की सार्थकता प्रेम बने रहने में ही है नश्वर शरीर के जाने के बाद भी .. आप सभी का आभार.”

जाहिर है कि रोहित सरदाना की पहचान के मोहताज नहीं है और उन्हें हर घर में जाना जात है और मीडिया जगत के लिए उनका इस तरह से दुनिया को अलविदा कह जाना एक बड़ी क्षति है. साथ ही उनके परिवार पर दुखो का पहाड़ टूट चुका है. पता हो कि देश भर में कई ऐसे बड़े नेता आदि है जो उनके लिए कार्य कर रहे है और आज उनको याद कर रहे है. जो भी लोग रोहित को पसंद करते थे, वो सब लोग कही न कही आज उनको दिल से बहुत ही ज्यादा याद कर रहे होंगे और इसी के साथ रोहित सदा लोगो के दिलों में जिन्दा रहेंगे.

Related Articles