दिल्ली आ रहा वि’मान दु’र्घटना ग्र’स्त, 110 यात्री थे सवार

5898

सोमवार को हेरात से दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाले वि’मान दु’र्घटना ग्र’स्त हो गया. यह विमान करीब  1:10 बजे दु’र्घटना ग्र’स्त हुआ. बता दें यह वि’मान अ’फ’गा’नि’स्ता’न का यात्री वि’मान था. वि’मान के क्रै’श होने की जानकारी मिलते ही लोगों में भी अ’फरा त’फरी मच गयी. जानकारी के अनुसार अ’फ’गान एयर’लाइन्स का वि’मान दु’र्घटना ग्र’स्त हुआ हैं. बता दें वि’मान जिस इ’लाके में जाकर दु’र्घटना ग्र’स्त हुआ है वह ता’लि’बान का इ’लाका हैं. लेकिन अभी तक घ’टना में म’रे लोगों की जानकारी नहीं मिली हैं.

बता दें अ’फ’गा’नि’स्ता’न की न्यूज़ एजेंसी से मिली जानकारी के मुताबिक हे’रात हवाई अड्डे के कंट्रोल टावर के अधिकारियों ने जानकारी दी की. हे’रात से दिल्ली जा रहे वि’मान में करीब 110 यात्री सवार थे और वि’मान ए’रियाना अ’फ’गान एयरलाइन्स का था. घ’टना की जानकारी अधिकारियों को मिलते ही गजनी प्रा’न्त के गवर्नर आ’रिफ नू’री ने कहा कि देह जिले में स्थानीय समय के अनुसार करीब 1:10 बजे वि’मान घ’टना का शिकार हो गया. यह हा’दसा जिस जगह हुआ वह ता’लिबा’न का इ’लाका हैं और पहाड़ी इ’लाका होने की वजह से इस इ’लाके मैं मौसम खराब रहता हैं. इसकी कारण यहाँ ठण्ड का भी प्रकोप ज्यादा रहता हैं.

अधिकारियों ने कहा कि वि’मान के दु’र्घटना ग्र’स्त होने के कारणों का अभी तक पता चला हैं. वि’मान के दु’र्घटना ग्र’स्त होने के पीछे के कारणों का पता लगाने के लिए जांच की जा रही हैं. वहीं वि’मान में मा’रे गए किसी भी व्यक्ति भी पुख्ता जानकारी अधिकारियों को नहीं मिली हैं. बता दें यह हा’दसा उस समय हुआ जब वि’मान के अन्दर 110 यात्री हे’रात से दिल्ली के लिए ए’रियाना अ’फ’गान एयरलाइन्स से यात्रा कर रहे थे और अचानक हा’दसे के शिकार हो गए. हा’दसे में कितने यात्री मा’रे गए है इस बात की जानकारी भी अधिकारियों ने नहीं दी है साथ ही घ’टना के कारणों का भी पता