Rakhi Sawant Wedding: राखी संग शादी को लेकर आदिल खान ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों छुपाई शादी ?

0
529

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत का ड्रामा कभी खत्म होने का नाम नहीं लेता है. बता दें कि 11 जनवरी को उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान संग शादी की अनाउंसमेंट की थी जिसके बाद एक वीडियो वायरल हुई जिसमें उन्होंने कहा था कि आदिल इस शादी को मानने से इंकार कर रहे हैं लेकिन अब बड़ा ट्विस्ट इस बात का है कि आदिल खान ने राखी सावंत संग अपनी शादी को स्वीकार कर लिया है.

‘मैंने कभी नहीं कहा…’
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आदिल खान ने सोशल मीडिया पर राखी सावंत के साथ एक तस्वीर शेयर की है और इसके साथ ही अपनी शादी की घोषणा भी की है. इस तस्वीर में राखी सावंत ट्रेडिशनल लुक में नज़र आ रही है तो वहीं आदिल खान जींस और ब्लैक शर्ट में दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर शेयर करते हुए आदिल खान कैप्शन में लिखते हैं कि, ‘तो अंत में एक घोषणा है कि राखी मैंने कभी नहीं कहा कि मैं तुमसे शादी नहीं की है. बस कुछ चीजें थी जिन्हें संभालना था इसलिए चुप रहा था. हमें राखी वैवाहिक जीवन मुबारक हो.’

 

फैन्स ने दी बधाइयां
आपको बता दें कि आदिल खान के इस पोस्ट पर फैन्स जमकर कॉमेंट कर रहे हैं और राखी सावंत और आदिल खान को उनकी हैप्पी मैरिड लाइफ की बधाइयां भी दे रहे हैं. यूजर्स के कॉमेंट को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैन्स कपल की शादी से कितने खुश हैं. बताते चलें कि राखी सावंत और आदिल खान एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे.