दिल्ली में बीजेपी के नए अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता को पुलिस ने हिरासत में लिया है, जानिए क्या है पूरा मामला..

बीजेपी आलाकमान ने अभी हाल ही में कई राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष को अचानक से बदलकर सभी को चौंका दिया था. जिसमें से एक दिल्ली के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी भी शामिल हैं. बीजेपी हाईकमान ने मनोज तिवारी को हटाकर दिल्ली में आदेश गुप्ता को नया प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया. इस नाम ने लोगों को इस लिए और चौंका दिया क्योंकि दिल्ली की प्रदेश अध्यक्ष की रेस में कई और बड़े नाम शामिल थे.

जानकारी के लिए बता दें दिल्ली में हुए विधानसभा चुनाव में मिली बीजेपी को करारी हार के बाद से ही मनोज तिवारी के हटाए जाने की अटकलें तेज चल रही थी. हालाँकि मनोज तिवारी ने भी हार के बाद इस्तीफे की पेशकश की थी. अब दिल्ली में नए प्रदेश अध्यक्ष की कमान आदेश कुमार गुप्ता ने संभाल ली है. अब आदेश कुमार गुप्ता को लेकर बड़ी खबर आ रही है. जिसे जानने के बाद आपको भी झटका लग सकता है.

दरअसल दिल्ली बीजेपी के नए नए अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता को पुलिस ने हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है आदेश कुमार गुप्ता लॉकडाउन के बीच राजघाट पर दिल्ली में स्वास्थ्य सेवाओं की बदहाली को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. इस दौरान दिल्ली बीजेपी के सभी विधायक भी मौजूद थे. जिसके बाद पुलिस ने आदेश गुप्ता को हिरासत में लिया है और उन्हें राजेंद्र नगर पुलिस स्टेशन लेकर गयी है.

गौरतलब है कि बीजेपी नेता केजरीवाल सरकार के उस फैसले के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे जिसमें केजरीवाल सरकार ने दिल्ली सरकार के तहत आने वाले अस्पताल और प्राइवेट अस्पताल में बाहर से आने वाले लोगों को इलाज नही करने की बात कही थी. रविवार को ही केजरीवाल सरकार ने ये फैसला लिया था. जिसका दिल्ली बीजेपी के नए अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता और विधायकों ने प्रदर्शन किया था.

Related Articles