बीजेपी में शामिल होने के बाद एक्ट्रेस खुशबू सुंदर का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा यही समय पार्टी को…

एक तरफ कांग्रेस पार्टी चुनावों की तैयारियों में लगी हुई थी वहीं पार्टी की एक मशहूर एक्ट्रेस खुशबू सुंदर ने कांग्रेस छोड़ने के कुछ समय बाद ही भाजपा का दामन थाम लिया. बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव सीटी रवि की मौजूदगी में उन्होंने भाजपा का दामन थामा.

दरअसल खुशबू सुंदर ने सोमवार को पत्र सोनिया गांधी को पत्र लिखकर इस्तीफा दे दिया था. जिसके कुछ समय बाद ही उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली है, जिससे कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. बीजेपी शामिल होने के बाद एक्ट्रेस खुशबू सुंदर ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला.

कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाते हुए खुशबू ने कहा है कि जिस तरह पार्टी काम कर रही थी वो उससे खुश नही थी. उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस बदल गयी है, लोग बदल गए हैं और पार्टी के आईडिया भी बदल गए हैं. खुशबु ने आगे कहा कि लोग समझेंगे कि मैं मौकापरस्त हूँ लेकिन मैंने पार्टी में किसी भी पद के लिए कोई बातचीत नही की है.

गौरतलब है कि लोकप्रिय अभिनेत्री खुशबू सुंदर ने आगे कांग्रेस को ससलाह देते हुए कहा कि यही समय है जो कांग्रेस को आत्मनिरीक्षण करना चाहिए कि लोगों और पार्टी के बीच इतनी दूरी क्यों है? तमिल एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने साल 2014 में कांग्रेस का दामन थामा था. इससे पहले वो DMK पार्टी में थी. अब उन्होंने कांग्रेस को इस्तीफा देते हुए भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है.

वीडियो:Bihar Election : चुनावी चौपाल के दौरान मिलिए पीएम Modi के जबरा फैन से