बॉलीवुड में शानदार अभिनय और महाभारत में एक्टिंग करने वाले इस बड़े अभिनेता ने भी दुनिया को कहा अल’विदा

467

यह साल काफी मनहूस साल में से एक हैं. इस साल ने देश को झकझोर कर रख  दिया हैं. इस साल की बात करें तो सिर्फ हर तरफ से बुरी खबर ही सुनाई देती हैं. साल के शुरुआत में चीन के वुहान से आया कोरोना वायरस जिसने पूरी दुनिया की कमर तोड़ दी. ये तो बात हुए कोरोना वायरस की लेकिन अगर अपने देश की फिल्म जगत की बात करें तो वहां से भी बीते कई महीने से बुरी खबर सुनने को मिल रही है. ऐसा ही कुछ फिर से सुनने को मिला.

बॉलीवुड  इंडस्ट्री से बीते महीने से बुरी खबर आ रही हैं. इरफ़ान खान, ऋषि कपूर और वाजिद खान जैसे सितारों को देश ने खोया हैं. इनके बाद अब एक्टर रवि चोपड़ा ने भी दुनिया को अलवि’दा कह दिया हैं. अमर उजाला की रिपोर्ट के मुताबिक ये बताया गया है कि एक्टर रवि चोपड़ा की आर्थिक स्तिथि काफी ख़राब थी. रिपोर्ट के मुताबिक ये बताया गया कि रवि चोपड़ा को गुरूद्वारे या मंदिर के प्रसाद के भरोसे गुज़ारा कर रहें थे.  

बॉलिवुड अभिनेता रवि चोपड़ा का शुक्रवार रात नि’धन हो गया. रवि चोपड़ा का असली नाम अब्दुल जफ्फार खान था.  रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें कैंसर था. उनका परिवार उनका खर्च नहीं उठा पा रहा था. वह बहुत मुश्किल हालत से गुज़र रहें थे. एक्टर रवि चोपड़ा ने 1972 में आई फिल्म ‘मोम की गुडिया’ में उन्होंने तनूजा के साथ काम किया था. रवि चोपड़ा को मोम की गुडिया में उनको उनके रोल के लिए याद किया जायेगा.रवि चोपड़ा लंबे समय से पंचकुला में किराये पर रह रहे थे.उनके पास इलाज करवाने के लिए पैसे नहीं थे. रवि चोपड़ा ने अपनी लडखडाती जुबान से कहा था कि मेरे पास पैसे नहीं हैं और मैंने इस स्तिथि में नहीं हूँ की कही काम कर सकूँ मैं रोटी के लिए लंगर पर निर्भर हूँ.