एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना से निधन, बॉलीवुड जगत में दौड़ी शोक की लहर

अभी लोग एक दुःख से उभरे भी नहीं थे कि एक और बड़ी घटना घट गयी. दरअसल बीते 24 घंटे पहले जाने माने टीवी एंकर रोहित सरदाना की मौत हो चुकी ही. जिसके सदमे से अभ लोग बाहर ही नहीं निकल पाए है. वही अब टीवी और बॉलीवुड एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल की 52 साल की उम्र में कोरोना से मौत हो गयी है. जिसके साथ ही बॉलीवुड और टीवी जगत में शोक की लहर छा गयी है.

पता हो कि बिक्रमजीत कंवरपाल एक एक्टर बनने से पहले आर्मी के अफसर रह चुके थे और आर्मी से रिटायर होने के बाद साल 2003 में अपना एक्टिंग डेब्यू किया था. वही उनके निधन की जानकारी एक्टर अशोक पंडित ने ट्वीट कर दी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि ”आज सुबह कोरोना की वजह से मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल के निधन की खबर सुनकर दुख हुआ. एक रिटायर आर्मी अफसर, कंवरपाल ने कई फिल्मों और टीवी सीरियल में सपोर्टिंग रोल्स निभाए थे. उनके परिवार और करीबियों को मेरी संवेदनाएं.”

उनके निधन की जानकारी मिलते ही कई हस्तियों ने भी ट्वीट कर शोक जताया. बता दें कि अभिनेता मनोज बाजपेयी ने लिखा, ”हे भगवान, कितना दुखद समाचार है. हम एक दूसरे को 14 सालों से जानते थे, 1971 फिल्म की शूटिंग पर हमारी पहचान हुई थी. बहुत हैरानी वाली खबर.” जाहिर है कि उनकी मौत इ जहाँ एक तरफ उनके परिवार पर दुखो का पहाड़ टूट गया है. वही दूसरी तरफ चारों ओर शोक की लहर छा गयी है.

Related Articles