एम्स में घा’यल ABVP छात्र से मुंह मोड़ कर चली गई प्रियंका गाँधी, वीडियो वायरल

2327

जेएनयू हिं’सा में घा’य’ल छात्रों से मिलने के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी एम्स पहुंची. वहां ABVP और लेफ्ट दोनों से जुड़े छात्र भर्ती थे. लेकिन जब ABVP से जुड़े एक घा’यल छात्र ने प्रियंका गांधी से बात करनी चाही तो प्रियंका गाँधी उसकी बात सुने बिना मुंह मोड़ कर चली गई. ये आरोप खुद उस छात्र ने लगाया है.

एनबीटी में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, एबीवीपी से जुड़े छात्र शिवम चौरसिया ने बताया कि जेएनयू में हुई हिं’सा में उसे भी काफी चोट आई थी. परिषद से जुड़े 11 घायल कार्यकर्ता एम्स में जमीन पर बैठे थे, तभी वहां पर प्रियंका गां’धी आयीं.  शिवम ने आगे बताया कि ‘वह कुछ घा’यल लोगों से मिलीं, हमें लगा कि वह हमसे भी हालचाल पूछेंगी लेकिन उन्होंने कुछ नहीं कहा. फिर मैं खुद उठकर उनके पास गया और बताना चाहा कि किस तरह से लेफ्ट से जुड़े छात्रों ने हमें पीटा. लेकिन जैसे ही सुरक्षा गार्ड्स ने सुना कि हमने लेफ्ट पर आरोप लगाएं हैं उनके सुरक्षा गार्डों ने मुझे वहां से हटा दिया. प्रियंका ने भी हमारी बात नहीं सुनी और वह मुंह मोड़कर चली गईं.’

प्रियंका गाँधी के इस अमानवीय बर्ताव का वीडियो एबीवीपी ने अपने ऑफिशल हैंडल से इसका विडियो भी ट्वीट किया है. ABVP से जुड़े लोगों का कहना है कि ‘छात्र किसी भी संगठन से जुड़ा हो, वह सबसे पहले एक छात्र होता है. एक सामाजिक व्यक्ति की जिम्मेदारी है कि वह एक आम छात्र के तौर पर कम से कम उसकी बात तो सुने ही. प्रियंका गांधी का व्यवहार निंदनीय है. एम्स आना और छात्रों का हाल चाल जानने सिर्फ उनका पॉलिटिकल स्टंट था.