एबीपी न्यूज़ के ओपिनियन पोल पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि ‘जनता मालिक है वो तय करे…’

बिहार चुनाव की तारीखो का ऐलान हो गया है. कल चुनाव आयोग ने प्रेस कांफ्रेंस कर के चुनाव की तारीखो का ऐलान कर दिया है. तीन चरणों में चुनाव को कराने की तैयारी की गई है. पहला चरण 28 अक्टूबर दूसरा और तीसरा चरण 3 और 7 नवंबर को होगा. चुनाव का परिणाम 10 नवम्बर को घोषित होगा. इन सबके बीच एबीपी न्यूज़ ने सर्वे किया था. जिसमें बिहार के अंदर एनडीए के लिए अच्छी खबर है.

राज्य में 29 नवंबर को बिहार विधानसभा का कार्यकाल ख’त्म हो रहा है. बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद सीएम नीतीश कुमार ने स्वागत किया. उन्होंने कहा कि ‘हम चुनाव के ऐलान का स्वागत करते हैं.’ कोरोना का’ल में ये पहला चुनाव होने जा रहा है. जबकि लोगों की अलग अलग मांग थी. लेकिन फाइनल करना था चुनाव आयोग को और उसने कल अपना फैसला सुना दिया है.

बिहार चुनाव को लेकर जब एबीपी न्यूज़ ने अपने सी वोटर का सर्वे करवाया तो उसमे एनडीए को एक बार फिर से सत्ता की चाबी मिलती हुई नज़र आ रही है. जिसके बाद सीएम नीतीश कुमार ने एबीपी के सी वोटर के सर्वे की तारीफ की है. हालांकि एनडीए की तरफ से सीएम नीतीश कुमार को एक बार फिर से मुख्यमंत्री का उम्मीदवार डिक्लेयर कर दिया गया है. जिसके बाद सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि ‘हम तो हमेशा कहते हैं जनता मालिक है और उनको तय करना है वो किसको मौका देंगे. जनता ने पहले मौका दिया है, अगर फिर मौका देंगे तो हमलोग काम करेंगे.’

Related Articles