जेल में बंद आजम खान को बड़ा झटका, अब चल सकता है रामपुर पब्लिक स्कूल पर भी बुल्डोजर? जानिए वजह

उत्तरप्रदेश सरकार में पूर्व कैबिनेट मंत्री और रामपुर से सांसद आजम खान की मुश्किलें थमने का नाम नही ले रही हैं. जेल में बंद आजम खान को एक के बाद एक झटका लग रहा है. दरअसल वो अपने बेटे और पत्नी के साथ फर्जी तरीके से प्रमाण पत्र बनवाने के मामले में जेल में हैं.

जानकारी के लिए बता दें आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी के अंतर्गत लोगों की जमीन पर किये गए अवैध कब्जे को रामपुर के डीएम मुक्त करवाकर जमीन के मालिकों को वापस कर चुके हैं. इसी बीच एक बड़ी खबर और आ रही है जिसे जानने के बाद आजम खान को झटका लग सकता है.

जौहर ट्रस्ट को रामपुर पब्लिक स्कूल के मुतवल्ली पद से हटा दिया गया है. जिसके बाद कहा जा रहा है कि अब उनके रामपुर पब्लिक स्कूल पर भी बुलडोजर चलाकर गिराया जा सकता है. कहा जा रहा है कि ये जमीन यतीमों को अलॉट की गई थी जिसपर आजम खान ने कथित रूप से कब्जा करके निर्माण कर लिया था.

गौरतलब है कि अगर ऐसा होता है तो जेल में बंद आजम खान की मुसीबतें और बढ़ सकती हैं. वहीं दूसरी ओर उनपर पूर्ववर्ती सरकार में जलनिगम में हुई भर्तियों में भी अनियमितताओं बरतने का आरोप भी लगा है. वहीं जौहर यूनिवर्सिटी पर भी यूपी सरकार जांच कर रही है, जिसे कब्जे में लिया जा सकता है.