गृह मंत्रालय और ITBP के सहयोग से बना दिल्ली का कोविड सेंटर, AAP ने ले लिया क्रेडिट, लोगों ने उड़ाई धज्जियाँ

2232

दिल्ली में कोरोना के मामले जब काबू से बाहर हो गए तो दिल्ली सरकार ने हाथ खड़े कर दिए और गृह मंत्रालय से मदद मांगी. बिगड़े हालात सँभालने के लिए गृह मंत्री अमित शाह एक्शन में आये. गृह मंत्रालय और ITBP के सहयोग से छत्तरपुर के राधा स्वामी सत्संग ब्यास कैंपस में 10 बिस्तरों वाला कोविड सेंटर बनाया गया. इसके संचालन की जिम्मेदारी ITBP के जिम्मे है. ये कोविड सेंटर विश्व का सबसे बड़ा अस्पताल है. इसका आकार करीब 22 फुटबॉल मैदानों के बराबर है और 22 किलोमीटर की अंडरग्राउंड केबल से वहां बिजली का प्रबंध किया गया है. लेकिन आम आदमी पार्टी के नेताओं ने इसका क्रेडिट लेने में जरा भी देर नहीं लगाई.

आप विधायक आतिशी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा ने सबसे ऊँची स्टैचू ऑफ़ यूनिटी बनाई और आम आदमी पार्टी की सरकार ने दुनिया का सबसे बड़ा कोविड केयर सेंटर बनाया.

आप नेताओं के ट्वीट देख कर लोग भड़क गए. लोगों ने कहा इनकी बेशर्मी देखिये. जब हालात काबू से बाहर हो गए तो गृह मंत्रालय से मदद मांगी और जब गृह मंत्रालय और ITBP ने मदद कर दी तो ये क्रेडिट लूटने लगे. इसके बाद लोगों ने आम आदमी पार्टी को ट्रोल करना शुरू कर दिया. ट्विटर पर #BuiltByAAP ट्रेंड करने लगा और लोगोंने आम आदमी पार्टी की धज्जियाँ उड़ा दी.