AAP विधायक को हुआ कोरोना CM केजरीवाल ने प्रतिक्रिया देते हुए कही ये बड़ी बात

भारत में कोरोना का कहर थम नहीं रहा है. सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद भी हर दिन हजारों मरीज इस बीमारी की चपेट में आकर संक्रमित हो रहे हैं. वहीँ देश के प्रधानमंत्री जनता से एक बार नहीं बल्कि कई बार अपील कर चुके हैं कि इस बीमारी से बचने के लिए लोग एक दूसरे के सम्पर्क में न आयें इस बीमारी को फैलने से रोका जाए. इसी वजह से लॉकडाउन को लगातार आगे बढ़ाया जा रहा है.

जानकारी के लिए बता दें अगर उस समय पीएम मोदी ने पूरे देश में लॉकडाउन नही किया होता तो आज परिणाम और भी खतरनाक हो सकते थे. मोदी खुद बता चुके हैं कि लॉकडाउन की वजह से ही आज हमारे देश की स्थिति अन्य देशों के मुकाबले काफी बेहतर है. इसी बीच एक बड़ी खबर दिल्ली से आ रही है जिसे जानने के बाद हर कोई विचलित हो जायेगा.

दरअसल दिल्ली में लगातार बढ़ रहा कोरोना का प्रकोप आम आदमी पार्टी के विधायक तक जा पहुंचा और AAP विधायक विशेष रवि की जब रिपोर्ट आई तो वो दंग ही रह गये. जी हाँ करोल बाग़ से विधायक विशेष रवि की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. रवि ने सोशल मीडिया के माध्यम से ये जानकारी लोगों की है. उनकी इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए बड़ी बात कह दी है.

आप विधायक अपने ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘सुप्रभात, एक-दो दिन से बुखार की शिकायत हो रही थी. डॉक्टर की सलाह पर बुधवार कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट शुक्रवार को पॉजिटिव आई है. परमात्मा और सभी शुभचिंतकों के आशीर्वाद से तबीयत ठीक है. हल्के लक्षणों पर सरकार के निर्देश के अनुसार खुद को होम क्वारंटाइन किया है.’

उनके इस ट्वीट पर केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘विशेष, अपना ख्याल रखें’. इसके अलावा आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं समेत आप विधायक के हितैषी उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.