दिल्ली पु-लि-स ने ‘आप’ पार्षद ताहिर हु-सैन का घर किया सी-ल

1415

दिल्ली में पिछले दिन हुए उपद्रव के बाद दिल्ली पुलि-स अब एक्शन में आ गयी है. अभी हा-ल ही में आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हु-सैन के घर का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें कई लोगों की भी-ड़ प-त्थर बर-साते हुए नजर आ रही है. बीजेपी नेताओं ने इस वीडियो को लेकर आप पार्टी को जिम्मेदार ठहराया है. दिल्ली में तीन दिन पहले हुई हिं-सा को लेकर अब बड़ी सच्चाई सामने आ रही है.

जानकारी के लिए बता दें इस हिं-सा में मा-रे गये अं-कित शर्मा के परिजन भी ताहिर हु-सैन पर उनकी ह-त्या का आ-रोप लगा रहे हैं. वहीं उनके घर जब पुलि-सक-र्मी और मीडिया पहुंची तो घर की छत पर भारी मा-त्रा में प-त्थर और पे-ट्रोल से भरी बोत-लें मिली. इसी बीच एक बहुत बड़ी खबर आ रही है. जी हाँ दिल्ली पुलि-स ने आप पार्षद ताहिर हु-सैन के घर को सी-ल कर दिया है.

घर पर मिले पत्थ-र और तमाम चीजों के बाद भी ताहिर हु-सैन ने अपनी सफाई में कहा है कि उनपर लगाये जा रहे सभी आ-रोप बे-बुनियाद हैं. वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आप पार्टी के नेताओं पर लग रहे आ-रोपों के सवाल पर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि अगर उनकी पार्टी का कोई भी नेता इस दं-गे में शा-मिल पाया जाता है तो उसे डबल स-जा मिलनी चाहिए.

गौरतलब है कि ऐसे में दिल्ली पुलि-स के एक्शन के बाद ताहिर के घर को सी-ल कर दिया है. दरअसल ताहिर जिस घर में रहता है उसके नीचे फैक्ट्री चलती है. अब पुलि-स ने इसे सील करके जांच शुरू कर दी है. सीसीटी’वी फुटेज के आधार पर अन्य लोगों की भी पहचान की जा रही है. पुलि-स अब तक 106 लोगों को गि-रफ्ता-र कर चुकी है.