शाहीन बाग़ के गोलीबाज के साथ रिश्तों का सबूत मिटाने के लिए AAP के नेता करने लगे ऐसी हरकतें

1186

शाहीन बाग़ में फायरिंग करने वाले का सम्बन्ध आम आदमी पार्टी से निकलने के बाद पार्टी हर तरफ से घिर गई. पार्टी के बड़े नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह इसे गृह मंत्री अमित शाह की साजिश बताने क्लागे लेकिन वो ट्वीट और तस्वीरें डिलीट करवाना भूल गए और सारी हकीकत सामने आ गई. लोगों ने ट्विटर पर आम आदमी पार्टी और उनके नेताओं के पुराने ट्वीट खोदने शुरू कर दिए. उसके बाद आम आदमी पार्टी के नेता बचने के लिए सबुत मिटाने लगे यानी कि ट्वीट डिलीट करने लगे.

AAP के नेता कुलदीप कुमार ने 2019 के मई महीने में एक ट्वीट किया था जिसमे फायरिंग करने वाले कपिल गुज्जर के पिता गाजे सिंह को आतिशी और संजय सिंह आम आदमी पार्टी ज्वाइन करवा रहे हैं लेकिन जब पोल खुलने लगी तो कुलदीप सिंह ने ट्वीट डिलीट कर दिया. लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. लोगों ने उनके ट्वीट के स्क्रीनशॉट ले लिए थे.

ट्विटर पर कुछ और अकाउंट ऐसे थे जिन्होंने आतिशी और संजय सिंह के साथ कपिल और उसके पिता की तस्वीरें पार्टी ज्पिं करते समय ट्वीट किये थे. उन्ही में से एक अकाउंट है “वी सपोर्ट आतिशी” का. इस अकाउंट पर भी कई तस्वीरें है. अब लोग कह रहे हैं ये ट्वीट डिलीट करना रह गया.

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह चीख चीख कर अमित शाह पर आरोप लगा रहे हैं और इसे भाजपा की गन्दी राजनीति करार दे रहे हैं लेकिन तस्वीरें चीख चीख कर ये गवाही दे रही है कि चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी ने ही अपने कार्यकर्ता से शाहीन बाग़ में फायरिंग करवाई ताकि चुनाव के दौरान फायदा ले सके. अगर ऐसा नहीं है तो पार्टी के नेता पुराने ट्वीट डिलीट क्यों कर रहे हैं. दाल में कुछ काला नहीं बल्कि पूरी दाल ही काली है.