अमित शाह के खिलाफ एक ऐसा विडियो बनाकर फंसी आम आदमी पार्टी

2965


आम आदमी पार्टी की बौखलाहट साफ़ नजर आने लगी है. शायद अब उसको लग रहा है की जो चुनाव वो आसानी से जीत रही तथी अब उसके लिए चुनाव जीतने का सफ़र इतना असान नहीं है. आम आदमी पार्टी हर वक़्त कुछ ऐसा कर जाती है कि वो खुद ही अपने किये हुए काम में फंसती हुए नजर आती है. कभी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल कुछ ऐसा बोलते है कि उनको इलेक्शन कमीशन से फटकार लगती है, और कभी तो पूरी AAP पार्टी पर ही गाज गिरती है.

इस बार AAP ने बीजेपी को लेकर एक विवादित विडियो बनया है. विडियो को 1975 की बहुचर्चित और सुपर डुपर हिट शोले मूवी से उठाया गया है. इस विडियो में आम आदमी पार्टी ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को गब्बर और बीजेपी के तीन दिल्ली के संसद मनोज तिवारी, विजय गोयल, गौतम गंभीर को डैकैत दिकह्या गया है.

इसकी शिकायत बीजेपी ने दिल्ली पुलिस से की है और आम आदमी पार्टी पर केस दर्ज करने को कहा है. दिल्ली पुलिस ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की ओर से दी गई शिकायत के आधार पर स्पेशल सेल ने 25 जनवरी को मुकदमा दर्ज किया था.

बीजेपी की ओर से शिकायत में कहा है कि ‘स्पूफ विडियो को ‘आप’ ने तैयार किया है और इसे पार्टी की छवि को नुकसान पहुंचाने के मकसद से सोशल मीडिया व यूट्यूब पर सर्कुलेट किया जा रहा है.’ बीजेपी ने यह भी आरोप लगाया कि दिल्ली के वोटर्स को प्रभावित करने के लिए यह विडियो बड़े पैमाने पर सर्कुलेट किया जा रहा है. केजरीवाल को डर सताने लगा है. जिसकी वजह से केजरीवाल ऐसे काम कर रहे है. ताकि वोटर को अपनी तरफ ला सकें. दिल्ली चुनाव में आज वोट डाले जा रहे है और चुनाव का परिणाम 11 फरवरी को आयेंगे.