TV कार्यक्रम में AAP कार्यकर्ता आम आदमी बन कर रहे थे केजरीवाल की तारीफ,खुली पोल

1016

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जो NDTVके एक कार्यक्रम टाउनहॉल का है. इसमें कार्यक्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल मौजूद थे मगर वीडियो के हिसाब से ये इंटरव्यू तो कहीं से भी नजर नहीं आ रहा था बल्कि पीआर स्टंट ज्यादा नजर आ रहा था, हम इसे पोलिटिकल स्टंट इसलिए कह रहे हैं क्यूंकि वायरल वीडियो के हिसाब से वहां उस कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता ही शामिल थे, जो की अरविन्द केजरीवाल से सवाल पूछ रहे थे और उनकी ही तारीफों के पुल बांध रहे थे.

इन्हीं सवालों में कई सवाल ऐसे थे जो पहले से ही तय लग रहे थे और वो लगभग केजरीवाल सरकार की तारीफ में कसीदे पढ़ने जैसे दिख रहे थे. वहां मौजूद एक लड़के ने केजरीवाल से कहा की पहले जिस इलाके में वो रहता है वहां नशे करने वाले लड़के ख़ासी परेशानी पैदा किया करते थे. इसके साथ ही उस लड़के ने ये भी दावा किया कि स्ट्रीट लाइट्स और सीसीटीवी के कारण अब ये सब लगभग ख़त्म सा हो गया है. और सड़कों पर रौशनी और CCTV की वजह से महिलाएं बिना किसी खौफ के रात में बेख़ौफ़ घूम सकतीं हैं लेकिन अब बताया ये जा रहा है की असल में अभिषेक नाम का ये व्यक्ति आम आदमी पार्टी का ही एक कार्यकर्ता है, जिसे आप इस वीडियो में भी देख सकते हैं.

मगर ये इकलौता व्यक्ति नहीं था जिसने इस कार्यक्रम में केजरीवाल की तारीफों के पुल बांधे हों, बल्कि इससे पहले भी राजेश गुप्ता नाम के एक व्यक्ति ने इस दौरान केजरीवाल से कहा कि उसके इलाक़े में पहले पानी की काफ़ी दिक्कतें हुआ करतीं थीं, जो अब केजरीवाल के आने के बाद काफी हद तक सुधर गई हैं. लेकिन जब इन तारीफों से राजेश की सच्चाई सामने आई तो उसकी कलई खुल गयी राजेश के कई पोस्टर अब सामने आए हैं जिनसे पता चलता है कि वो भी केजरीवाल की पार्टी का ही एक कार्यकर्ता है.

हद तो तब हो गयी जब इस कार्यक्रम में एक प्रीती पूरी नाम की लड़की ने ये दावा किया कि उसके पिता ने मरते मरते अपने बेटे से ये वादा लिया था कि वो हमेशा केजरीवाल को ही वोट करे.. कारण, क्यूंकि उन्होंने ही उसके पिता को तीर्थ यात्रा करवाई थी.. अब प्रीति के बारे में कुछ बातें सामने आ रहीं हैं जिनके मुताबिक वो भी पुरानी केजरीवाल की समर्थक हैं और आम आदमी पार्टी की एक एक्टिव कार्यकर्ता भी हैं.