अभिनेता सोनू सूद से शख्स ने लगाई गुहार कि भैया गर्लफ्रेंड से मिलना है बिहार पहुंचवा दीजिये तो बदले में मिला ये जवाब

देश में कोरोना का प्रकोप थमने का नाम नही ले रहा है. हर दिन मरीजों की संख्या जबरदस्त बढ़ रही है. कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या भारत में अब 1 लाख 45 हजार से ज्यादा पहुंच गयी है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस महामारी के चलते बड़े कदम उठा रहे हैं. वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद छाए हुए हैं.

जानकारी के लिए बता दें फिल्मों में विलेन का रोल करने वाले सोनू सूद इन दिनों असल लाइफ रियल हीरो का रोल अदा कर रहे हैं. वह महाराष्ट्र में फंसे प्रवासी मजदूरों के लिए इस समय मसीहा साबित हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोगों की गुहार के बाद ही वो उन्हें उनके घर तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं.

उनके शानदार काम के बीच सोशल मीडिया पर जबरदस्त मांग भी लोग कर रहे हैं. इसी बीच एक शख्स ने सोनू सूद को टैग करते हुए कहा कि विश्वजीत नाम के यूज़र ने लिखा कि भैया एक बार गर्लफ्रेंड से ही मिलवा दीजिये बिहार ही जाना है.

गौरतलब है कि इसके जवाब में सोनू सूद ने बड़ा ही शानदार जवाब दिया. उन्होंने लिखा कि थोड़े दिन दूर रहकर ही देख ले भाई सच्चे प्यार की परीक्षा भी हो जाएगी. सोनू सूद अब तक हजारों लोगों को उनकी मंजिल तक पहुंचा चुके हैं. लोग उनकी तारीफ लगातार कर रहे हैं.