टेक ऑफ़ होने को ही थीं फ़्लाइट तभी एक शख़्स बोला मैं क़ोरोना पॉज़िटिव हूँ, जानिए फिर क्या हुआ

देश में कोरोना का क़हर एक बार फिर से लौट रहा है. महाराष्ट्र समेत कुछ राज्यों में अब हर दिन कोरोना के मरीज़ों की संख्या बढ़ती जा रही है. एक तरफ देश में क़ोरोना वैक्सीनेशन का काम चल रहा है वहीं मरीज़ों की संख्या बढ़ने से सरकार की चिंता बढ़ गयी है.

जानकारी के लिए बता दें कोरोना की इस महामारी ने लोगों के ज़िंदगी जीने के तरीक़े को बदल दिया है. यात्रा के दौरान ख़ासकर हर कोई सजगता बरत रहा है ताकि किसी के संपर्क में आकर संक्रमित न हो जाए. इसी बीच एक बड़ी ख़बर दिल्ली से आ रही है.

दरअसल दिल्ली से पुणे के लिए हवाई जहाज़ टेक ऑफ़ होने ही वाला था तभी एक यात्री ने कहा कि वो कोरोना से संक्रमित है. बस फिर क्या था वहां मौजूद सभी लोग खुद को असहज महसूस करने लगे और पूरा हवाई जहाज़ ख़ाली करना पड़ गया.

ग़ौरतलब है कि जहां एक तरफ़ लोग क़ोरोना को लेकर इतनी सावधानियाँ बरत रहे हैं वहीं दूसरी ओर इस शख़्स ने प्लेन में पहुँचने के बाद ऐसी हरकत कर डाली. शख़्स ने चालक दल के सदस्यों को सूचित किया कि उसने आने से पहले अपने चेकअप करवाया था जिसकी अभी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है. उसके बाद सभी यात्रियों को बाहर किया गया और जहाज़ को सेनेटाइज़ किया गया. कुछ समय बाद यात्रा बहाल की गयी.

Related Articles