बिहार में प्रेमिका की शादी रुकवाने के लिए युवक ने सीएम नीतीश कुमार से ही कर दी बड़ी मांग, जानिए पूरा मामला

देशभर में कोरोना वायरस की दूसरी लहर जमकर हाहाकार मचा रही है. ऐसा कोई दिन नही जा रहा है पिछले काफ़ी समय से जब हज़ारों की संख्या में लोग अपनी जान न दे रहे हों वहीं लाखों की संख्या में लोग अब भी संक्रमित हो रहे हैं. इसी बीच देश के अलग अलग हिस्सों से तरह तरह की खबरें आ रही हैं.

जानकारी के लिए बता दें कोरोना को क़ाबू में करने के लिए ज़्यादातर राज्यों में इस समय लॉकडाउन चल रहा है. ऐसे में कुछ लोग आपदा को अवसर में बदल रहे हैं और अपना फ़ायदा उठा रहे हैं लेकिन इसी बीच बिहार से जो मामला सामने आया है उसे जानकर आप भी बंदे की सोच को सलाम करोगे.

कहते हैं ना कि प्यार क्या ना करवाए, जी हाँ बिहार में एक लड़की के प्यार में पागल शख़्स ने अपनी गर्लफ़्रेंड की शादी रुकवाने के लिए जो जुगाड़ निकाला उसकी तारीफ़ करनी होगी. जी हाँ बिहार में 25 मई तक के लिए लॉकडाउन का ऐलान हुआ है.

ग़ौरतलब है कि बिहार में प्यार में पागल के युवक ने CM नीतिश कुमार से मांग करते हुए कहा कि लॉकडाउन में शादियों पर भी प्रतिबंध या रोक लगाई जाए. उसने ये मांग इसलिए की है ताकि 19 मई को होने जा रही उसकी गर्लफ़्रेंड की शादी रुक जाए. CM नीतिश कुमार ने लॉकडाउन के ऐलान को लेकर ट्वीट किया जिसपर पंकज कुमार गुप्ता नाम के युवक ने शादियों पर रोक लगाने की मांग की. युवक ने CM को टैग करते हुए लिखा कि अगर मुख्‍यमंत्री शादी-विवाह पर रोक लगा देते तो 19 मई को उसकी गर्लफ्रेंड की होने जा रही शादी भी रुक जाती। युवक ने आगे लिखा है कि वह इसके लिए उनका जीवन भर आभारी रहेगा.