अमित शाह की रैली में एक युवक अचानक से आकर CAA का करने लगा विरोध

1662

देश में एक तरफ दिल्ली में होने वाले चुनावों विधानसभा चुनावों को लेकर चर्चाएँ जोरों पर हैं तो वहीँ दूसरी ओर CAA को लेकर हो रहा विरोध-प्रदर्शन थमने का नाम नहीं ले रहा. शाहीन बाग़ में पिछले कई दिनों से यह प्रदर्शन जारी है. रविवार के देश के गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली के बाबरपुर इलाके में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान एक ऐसा वाकया हुआ कि अमित शाह भी देखते रह गये.

जी हाँ जिस समय अमित शाह जनसभा को संबोधित कर रहे थे उसी दौरान एक युवक वहां आ गया और CAA वापस करने की मांग करते हुए विरोध करने लगा, बस फिर क्या था वहां मौजूद आसपास के लोगों ने मिलकर उस युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर डाली. जब लोग उसे पीटना शुरू कर रहे थे तो मंच से अमित शाह ने अधिकारियों को उसे सुरक्षित निकालने की अपील की.

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि विरोध करने वाला युवक दिल्ली विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ़ ओपन लर्निंग का छात्र है और संगम बिहार का रहने वाला है. अधिकारियों ने प्राथमिक उपचार के बाद शख्स को उसके परिजनों को सौंप दिया है, इतना ही नहीं पुलिस ने किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई भी नही की है.

गौरतलब है कि रविवार को अमित शाह ने बाबरपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी CAA लेकर आये लेकिन अरविंद केजरीवाल एंड कंपनी और राहुल गाँधी इसका विरोध करने में लगे हुए हैं. वह लगातार लोगों को उकसा रहे हैं भड़का रहे हैं और लोग फिर सड़कों पर उतरकर उत्पात मचा रहे हैं.