ट्रेन हुई लेट तो गुस्साए शख्स ने किया ट्वीट कि राजधानी में रखे हैं 5 बम फिर आगे जो हुआ जानकर यकीन नही होगा

6232

प्यार में पागल सिरफिरे लोगों के तो आपने तमाम किस्से सुनें होंगे लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने ट्रेन लेट होने पर इस तरह भड़ास निकाली कि आप भी दंग ही रह जायेंगे. दरअसल भारतीय रेलवे की ट्रेन लेट होना आम बात है, हर दिन न जानें कितनी ट्रेन लेट होती हैं और कैंसिल तक हो जाती हैं उसके लिए लोग शिकायत दर्ज कर अपना गुस्सा निकालते हैं.

जानकारी के लिए बता दें अभी हाल ही में नई दिल्ली से डिब्रूगढ़ जा रही राजधानी एक्सप्रेस में अचानक से बम होने की सूचना मिली, जिसके बाद प्रशासन महकमे में हडकंप मच गया. सूचना मिलने के बाद रेलवे पुलिस तुरंत एक्शन में आ गयी और राजधानी ट्रेन को ग्रेटर नोएडा के दादरी स्टेशन पर तलाशी के लिए रोका गया. करीब 1 घंटे तक हुई चेकिंग के बाद पता चला कि ये सिर्फ झूठी अफवाह थी.

इस हरकत को ट्वीट कर अंजाम देने वाले शख्स ने कुछ देर बाद ही सरकार से मांफी माग ली. संजीव कुमार नाम के एक शख्स ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘मैं आपको बताना चाहता हूं कि दिल्ली से कानपुर जा रही राजधानी (12424) में 5 बम हैं. कृपया इस पर शीघ्रता से कुछ कार्यवाही करें.’ उसने एक ट्वीट को रेलमंत्री पीयूष गोयल के साथ दिल्ली पुलिस और IRCTC को भी टैग कर दिया था.

गौरतलब है कि संजीव के इस ट्वीट के बाद ही पुलिस ने ट्रेन को दादरी पर रुकवाकर चेकिंग की. जब भारी पुलिसफाॅर्स ने वहां चेकिंग की तो शख्स ने दोबारा ट्वीट करते हुए मांफी माग ली. उसने दोबारा ट्वीट करते हुए लिखा कि “ये ट्वीट मेरे द्वारा मानसिक तनाव की स्थिति में किया गया था. आज मेरे भाई की ट्रेन 4 घंटे लेट हो गयी थी जिससे मैं बहुत गुस्सा था और मैंने ये ट्वीट कर दिया. इसके लिए मैं भारत सरकार से मांफी मांगना चाहता हूँ.