बिहार में सास के सामने ही बहू उतरी चुनावी मैदान में और लगाये ये आरोप !

188

बिहार में होने वाले विधानसभा चुनावों की तारीख अब नजदीक आती जा रही है. 28 अक्टूबर को पहले चरण के चुनाव होने हैं, जिसके लिए सभी दलों ने चुनाव प्रचार की शुरुआत करके एक दूसरे पर निशाना साधना शुरू कर दिया है. मतदान से पहले ये चुनाव बेहद रोचक होता जा रहा है.

जानकारी के लिए बता दें बिहार चुनाव में ऐसे ऐसे प्रत्याशी देखने को मिल रहे हैं कि आप भी सोच में पड़ जाएं. बिहार में चुनाव का आलम ये है कि अब घर के भी रिश्ते टूट रहे हैं. जी हां बिहार के रामनगर से बीजेपी विधायक भागीरथी देवी इस बार भी प्रत्याशी हैं.

भागीरथी देवी के सामने अब उनकी बहू ने ही मैदान में उतरने का फैसला करके उनकी मुश्किलें बढ़ा दी हैं. जी हां सास के सामने अब बहू मैदान में होंगी. उनकी बहू रानी कुमारी ने बागी होकर निर्दलीय नामांकन भी कर दिया है. बहू ने अपनी सास पर आ’रोप लगाया है कि वो मेरी ह’त्या करवाना चाहती हैं.

गौरतलब है कि बिहार चुनाव में ऐसे कई मजाकिये वाकये देखने को मिल रहे हैं. एक ऐसे भी शख्स ने बिहार में नामांकन किया है जो विधायक बनकर करोड़पति बनना चाहता है. उसका मानना है कि विधायक बनने के बाद वो आदमी देखते देखते ही पैसे वाला बन जाता है.

वीडियो: Bihar Election : Lalu Yadav का राज देख चुके बिहार के बुजुर्ग अब भी उनसे खफा हैं