दिल्ली में वोट डालिए और इन चीजों पर आकर्षक छूट पाइए, शुरू हुई नयी पहल

1077

दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव होने हैं जिसके नतीजे 11 फरवरी को आयेंगे. दिल्ली में होने वाले चुनावों के लिए सभी राजनैतिक दलों ने जमकर प्रचार-प्रसार किया. आखिरी समय में बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत लगाकर कई बड़े नेताओं को मैदान में उतार दिया और डोर टू डोर संपर्क अभियान चलाया. अब शनिवार 8 फरवरी को दिल्ली में चुनाव होने जा रहे हैं. इसी बीच दिल्ली के मतदाताओं को लेकर एक बड़ी खबर आयी है.

जानकारी के लिए बता दें 8 फरवरी को चुनाव में वोट डालने के बाद मतदाताओं को कई ऑफर और फायदे मिल रहे हैं. लोगों को मतदान के लिए प्रोत्साहित करने के लिए कई जगहों पर अनोखी मुहीम शुरू की गयी है. दिल्ली में मतदान करने वाले लोगों के लिए रेस्तरां, सैलून और शौपिंग करने के लिए कई आकर्षक और दिलचस्प ऑफर मिल रहे हैं.

ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा ने वोट का निशान दिखाने वाले मतदाताओं को ब्यूटी सर्विस में आकर्षक छूट देने का ऐलान किया है. वहीं स्पाइस जेट ने दिल्ली में मतदान करके आने वाले मतदाताओं को फ्री टिकट देने का दावा किया है हालाँकि लकी ड्रा के जरिये चुने गये लोगों को दिए जायेंगे. अब जिसकी किस्मत होगी वो स्पाइसजेट की तरफ से फ्री यात्रा कर सकेगा.

गौरतलब है कि रैपिडो बाइक ने भी चुनाव बूथ के लिए 3 किलोमीटर तक की राइड्स फ्री की है. वहीं दिल्ली चुनाव में लगी अधिकारियों की ड्यूटी को देखते हुए 8 फरवरी को मेट्रो सेवा सुबह 4 बजे से शुरू हो जाएगी. वहीं “दिल्ली हाइट्स” कैफे ने मतदाताओं के लिए स्पेशल डिस्काउंट वाउचर जारी किये हैं.