सुशांत की मौ’त के सदमे से उभरे भी नहीं थे 16 साल की टिक-टॉक स्टार सिया कक्कर ने किया सु’साइड

1297

साल 2020 की शुरुआत से ही देशभर में कही न कही से दुखभरी खबर सुनने को मिल रही है. जहाँ लोग अभी तक सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के सदमे से उभरे भी नहीं थे. उससे ओहले एक और दुःख भरी खबर सामने आ गयी. जिसके बाद लोग काफी दुखी है. दरअसल सुशांत की मौ’त के बाद उनके कुछ फैस इस सदमे को ब’र्दास्त नहीं कर पाए जिसके बाद उन्होंने सु’साइड कर लिया.

वही देश में एक और सुसा’इड की खबर सामने आई है. 16 साल की टिक-टॉकर सिया कक्कर ने गुरूवार को सुसा’इड कर लिया. बता दें फटॉग्रफर विरल भयानी के पोस्ट के अनुसार विरल ने सिया के मैनेजर अर्जुन सरीन से इस बारे में बात की. जिसमें उनके मैनेजर ने बताया कि किया काफी अच्छे मूड में थी और रात को ही उनसे एक गाने को शूट करने को लेकर बात हुई थी. साथ ही सिया के मेनेजर ने कहा कि उन्हें खुद नहीं पता सिया ने इतना बड़ा कदम क्यूं उठाया.

20 घंटे पहले ही सिया ने अपने इन्स्ताग्राम पर एक डांस की वीडियो पोस्ट की थी. जाहिर है इस साल की शुरुआत के बाद से ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अप्रैल महीने से ही लोगो ने अपने चहिते स्टार्स को खो दिया. वही आज इंडस्ट्री ने अपनी एक और उभरती हुई प्रतिभा को खो दिया. हालाँकि सिया के सु’साइड करने का अभी तक कारण सामने नहीं आया है.